हमारी पुकार सुनकर के हमें उबार लेंगे

💥🪷🪷🪷 सतनाम🪷🪷🪷💥 एक बेटी ने दुख भरा प्रश्न किया है, मेरा पति, मेरी सास, मेरा ससुर मुझे अपनाने को तैयार नहीं हैं, मुझे घर से निकलना चाहते हैं???? देखो जी दुनिया की इस भीड़ में कोई हमारा नहीं है, और हम इस भीड़ में हर वक्त खोए रहते हैं, यह भीड़ प्रतिक्षण हमसे बिछड़ रही है, या हम इस भीड़ से बिछड़ रहे हैं, हमने संसार की भीड़ को अपना मानकर बहुत बड़ी गलती कर दी है, हमारे अपने ही एक दिन इस शरीर को चीता में जला देंगे, चाहे बच्चा मरे, चाहे जवान मरे, और चाहे बूढ़ा मरे, और मरने के बाद यदि हम प्रेत योनि में चले गए, और किसी दिन हम अपने प्यारे परिवार वालों के शरीर में प्रवेश कर गए, तो वही परिवार हमें घर से निकालने के लिए तांत्रिकों से टोटके करवाएंगे, कई बार प्रेत बनकर वही सदस्य अपने परिवार में हमने आते देखे हैं, और उस परिवार के लोगों को बड़े-बड़े तांत्रिकों से घर में प्रेत न आए बड़े-बड़े टोटके करवाते देखें हैं, तो इसलिए यहां हमारा कोई नहीं है, लेकिन इस दुनिया में हमारा जो है, वह हर पल हमारा इंतजार कर रहा है, कि यह आत्मा किसी तरह इस संसार के जंजाल से छूटकर मेरे पास आ जाए, अनंत जन्मों से वह हमारा इंतजार कर रहा है, और वही हमारा अपना सच्चा साथी व मालिक है, तो इस जन्म में कह दो संसार से, कि यहां मेरा कोई नहीं है, मेरे तो मेरे मालिक हैं, जो मेरी इंतजार में है, अपने मालिक से भी कह दो की है मेरे दाता जी, अबकी बार मुझे इस जन्म मरण से उबार लो, अपने चरण कमलों में स्थान दे दो, और वह हमारी पुकार सुनकर के हमें उबार लेंगे, अपने चरणकमलो में हमें ले लेंगे, लेकिन हमें सच्चे हृदय से अपने मालिक को पुकारना होगा, तो बेटा चिंता मत करो अपने मालिक को पुकारो वही तुम्हारी समस्या का हल करेंगे, परिवार वाले तुम्हें भले ही धक्का दें, लेकिन अपने तन, मन से परिवार वालों की खूब सेवा करो, बाकी का परिणाम अपने मालिक पर छोड़ दो, जो अनंत जन्मों से हमारी इंतजार में है, और वही हमारा अपना है, जो हमें अपनाने के लिए हर वक्त हमारी इंतजार में खड़ा है, उसी को अपना मानो और इस संसार में सुखी रहो, यदि संसार को अपना मानोगे तो भाई सदा दुखी रहना पड़ेगा...